अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा

अब जो खबर आ रही है वह ‘सिलसिला’ ऐक्टर रेखा और अमिताभ बच्चन की है। कहा गया है कि रेखा अपनी मांग में अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं। जी हां, आप सही सुन रहे हैं और यह कहना है ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर का।

दीपाली ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलिवुड की सुपरस्टार रेखा अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं। वैसे बॉलिवुड में इस बात को लेकर चर्चा तो काफी पुरानी है, लेकिन इस तरह खुलकर बात करने की हिम्मत किसी ने नहीं की। लोगों ने इससे पहले भी यह जानने की कोशिश जरूर की है कि रेखा आखिर सिंदूर क्यों लगाती हैं? …और आखिरकार यह मान लिया गया कि शायद इसलिए कि यह रेखा का स्टाइल स्टेटमेंट है और उनकी पर्सनैलिटी पर यह सूट होता है।

‘बिग बॉस 8′ के दौरान ‘बिग बॉस’ के घर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं रेखा ने पुनीत इस्सर से बातें नहीं की थीं और उन्हें इग्नोर करने की कोशिश करती दिखीं थीं। दरअसल फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोटें आईं थीं।

कहा जाता है कि इस सीन में पुनीत इस्सर को अमिताभ बच्चन पर हमला करना था, जिस दौरान बिग बी को चोटें आईं और इसके लिए रेखा आज भी पुनीत को दोषी मानती हैं। चाहे जो हो, इतना तो तय है कि जल्द ही दीपाली को बिग बी के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है!

Review Overview

User Rating: Be the first one !

: यह भी पढ़े :

IDS Live

मालवा उत्सव 25 मई से लालबाग पर

@ इंदौर गौरव दिवस के तहत होगे आयोजन@ जनजातीय नृत्य और लोक कला को समर्पित …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »