आर्थिक रूप से कमजोर को मिली 5 हजार रूपए की सहायता

शिवपुरी (IDS-PRO) प्रति मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज मंगलवार को जिला कलेक्टर श्री राजीव दुबे ने जिले के विभिन्न स्थानों से आए लोगों की समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुनते हुए निराकरण की कार्यवाही के अधिकारियों को निर्देश दिए। जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में अपर कलेक्टर श्री जेड.यू.शेख, संयुक्त कलेक्टर श्री बी.पी.माथुर सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जिला कलेक्टर श्री दुबे ने जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्वालियर की न्यू रेशम मिल निवासी श्रीमती रमा देवी के पति भगवानदास आर्य की पूर्व में अकाल मृत्यु हो गई थी। जिला कलेक्टर ने श्रीमती रमादेवी की परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए त्वरित रेडक्राॅस पांच हजार रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदाय करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान केंसर रोग से पीडि़त पिछोर के ग्राम खोड़ निवासी श्रीमती बिसिया बाई के उपचार हेतु मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को ईलाज कराने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई के दौरान 52 लोगों ने विद्युत वितरण कंपनी द्वारा अधिक राशि के बिल प्रदाय करने, गरीबी रेखा के नीचे नाम जोड़ने, विकलांग पेंशन, जाति प्रमाण पत्र, बंटवारा आदि से संबंधित आवेदकों ने अपने आवेदन पत्र दिए।

शिवपुरी (IDS-PRO) प्रति मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज मंगलवार को जिला कलेक्टर श्री राजीव दुबे ने जिले के विभिन्न स्थानों से आए लोगों की समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुनते हुए निराकरण की कार्यवाही के अधिकारियों को निर्देश दिए। जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में अपर कलेक्टर श्री जेड.यू.शेख, संयुक्त कलेक्टर श्री बी.पी.माथुर सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे। जिला कलेक्टर श्री दुबे ने जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्वालियर की न्यू रेशम मिल निवासी श्रीमती रमा देवी के पति भगवानदास आर्य की पूर्व में अकाल मृत्यु हो गई थी। जिला कलेक्टर…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »