इंदौर एयरपोर्ट पर पुराने भवन में बनेगा स्टेट हेंगर

इंदौर (IDS-PRO) इंदौर एयरपोर्ट के पुराने भवन में स्टेट हेंगर बनाया जायेगा। इसके लिये पीडब्ल्यूडी से कार्ययोजना बनवायी जायेगी। स्टेट हेंगर के लिये अनुमति मिल गयी है। विमानतल के आसपास अवैध कॉलोनियां नहीं बनने दी जायेगी। विमानतल के आसपास अवैध रूप से किये गये निर्माण को हटाया जायेगा। सीआईएसएफ को क्वार्टर के लिये जमीन मुहैया करायी जायेगी।

यह जानकारी आज यहां कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी की अध्यक्षता में ली गयी बैठक में दी गयी। बैठक में विमानतल संबंधी विभिन्न समस्याओं के निराकरण के बारे में चर्चा हुयी। बैठक में भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण के निदेशक श्री मनोज चंसोरिया, नगर निगम आयुक्त श्री राकेश सिंह, अपर कलेक्टर श्री दिलीप कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि इंदौर एयरपोर्ट के पुराने भवन में स्टेट हेंगर बनाया जायेगा। बैठक में बताया गया कि विमानतल के आसपास बगैर अनुमति के निर्माण किये जा रहे हैं। कलेक्टर श्री त्रिपाठी ने उक्त निर्माण शीघ्र हटाने के निर्देश दिये। बैठक में तय किया गया कि सीआईएसएफ के आवास के लिये जमीन मुहैया करायी जायेगी। इसके लिये रेवती रेंज में पांच एकड़ जमीन मुहैया कराया जाना प्रस्तावित किया गया है। साथ ही बीएसएफ को भी विभागीय कार्यों के लिये बुढ़ानिया में जमीन उपलब्ध करायी जायेगी।

इंदौर (IDS-PRO) इंदौर एयरपोर्ट के पुराने भवन में स्टेट हेंगर बनाया जायेगा। इसके लिये पीडब्ल्यूडी से कार्ययोजना बनवायी जायेगी। स्टेट हेंगर के लिये अनुमति मिल गयी है। विमानतल के आसपास अवैध कॉलोनियां नहीं बनने दी जायेगी। विमानतल के आसपास अवैध रूप से किये गये निर्माण को हटाया जायेगा। सीआईएसएफ को क्वार्टर के लिये जमीन मुहैया करायी जायेगी। यह जानकारी आज यहां कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी की अध्यक्षता में ली गयी बैठक में दी गयी। बैठक में विमानतल संबंधी विभिन्न समस्याओं के निराकरण के बारे में चर्चा हुयी। बैठक में भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण के निदेशक श्री मनोज चंसोरिया, नगर निगम आयुक्त श्री…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »