चालक एवं परिचालकों के समग्र पोर्टल रजिस्ट्रेशन हेतु शिविर

शिवपुरी (IDS-PRO) समस्त चालक एवं परिचालकों को राज्य की जनकल्याणकारी एवं हितग्राही मूलक योजनाओं के लाभ को सुनिश्चित कराने के लिए समग्र पोर्टल में रजिस्ट्रेशन हेतु तीन दिवसीय शिविर 8 अप्रैल से 10 अप्रैल 2015 तक जिला परिवहन कार्यालय परिसर शिवपुरी में प्रातः 11 बजे से सांय 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

जिला परिवहन अधिकारी श्री कंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार प्रदेश के समस्त चालक एवं परिचालकों को राज्य की कल्याणकारी योजनाओं के लाभ को सुनिश्चित कराने हेतु उनका समग्र पोर्टल में पंजीयन तीन दिवसीय शिविर के माध्यम से 8 अप्रैल से प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जो भी चालक एवं परिचालक समग्र पोर्टल में पंजीयन करवाने हेतु इच्छुक है वह स्वयं के दो नवीनतम पासपोर्ट साईज फोटो, पता हेतु आधार कार्ड/ मतदाता पहचान पत्र की छायाप्रति, व्यवसायिक लायसेंस (परिवहन) की छायाप्रति, समग्र आई.डी.नम्बर के साथ मूल दस्तावेज सहित निर्धारित प्रारूप की प्रति अनुसार आवेदन पूर्ण कर अनिवार्य रूप से सत्यापन हेतु जिला परिवहन कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते है। ऐसे चालक एवं परिचालक जिनके पास समग्र आई.डी. नम्बर उपलब्ध नहीं है वह समग्र आई.डी. नम्बर के लिए विशेष रूप से शहरी क्षेत्र में नगर पालिका में तथा ग्रामीण क्षेत्र हेतु संबंधित जनपद पंचायतों में संपर्क करें।

उल्लेखनीय है कि चालक/परिचालकों के हितों को ध्यान में रखते हुए पूर्व में भोपाल में चालक एवं परिचालकों की महापंचायत का आयोजन किया गया था, जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि प्रदेश के समस्त चालक एवं परिचालकों को राज्य की कल्याणकारी योजनाओं के लाभ हेतु समग्र पोर्टल से जोड़ा जाएगा।

शिवपुरी (IDS-PRO) समस्त चालक एवं परिचालकों को राज्य की जनकल्याणकारी एवं हितग्राही मूलक योजनाओं के लाभ को सुनिश्चित कराने के लिए समग्र पोर्टल में रजिस्ट्रेशन हेतु तीन दिवसीय शिविर 8 अप्रैल से 10 अप्रैल 2015 तक जिला परिवहन कार्यालय परिसर शिवपुरी में प्रातः 11 बजे से सांय 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा। जिला परिवहन अधिकारी श्री कंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार प्रदेश के समस्त चालक एवं परिचालकों को राज्य की कल्याणकारी योजनाओं के लाभ को सुनिश्चित कराने हेतु उनका समग्र पोर्टल में पंजीयन तीन दिवसीय शिविर के माध्यम से 8 अप्रैल से प्रारंभ किया जाएगा।…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »