“जस्टिस फाॅर छाबडा जी” और “सर्व धर्म संसद” शराब बंदी आंदोलन करेगा

जयपुर : जस्टिस फाॅर छाबड़ा संगठन संयोजक के निवास पर पहुचे सर्व धर्म संसद के सयोजंक संतश्री गौस्वामी सुशील जी महाराज, वरिष्ठ पत्रकार अशोक माथुर, राजेंद्र कुमार, मंदीप कौर का संगठन संयोजक और पूर्व विधायक श्री गुरुशरण छाबडा जी की पुत्रवधु पुनम अंकुर छाबड़ा ने गुलदस्ता भेट कर स्वागत किया ।

इस अवसर पर जस्टिस फॉर छाबड़ा जी संगठन की संयोजक पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की वो अपना सर्वेसर न्योछावर कर देंगी मगर अपने पिता की शहादत को व्यर्थ नहीं जाने देंगी। अपने पिता जी शहीद श्री गुरुशरण जी छाबड़ा साहब के शराबबंदी आंदोलन के लिए अपने प्राणों को आहुति देने को तैयार है और प्रदेश को शराबमुक्त करवा कर ही दम लूँगी।

इस अवसर पर संतश्री सुशील महाराज ने कहा कि मदिरा से धर्म का पतन हो रहा है समाज संस्कार विहन हो रहा है जिससे देश में अपराध बढ रहे है युवा दिगभ्रमित हो रहे है पर सभी सरकारे अपने लालच में इस पतन को आंखे मुद कर स्वीकार कर रही है और शराब बंदी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले उस महामना की शहादत का अपमान कर रही है पर बेटी पुनम अंकुर छाबड़ा उस आंदोलन की जोत को जलाकर आगे बढा रही है तो सर्व धर्म संसद अब जस्टिस फाॅर छाबडा जी सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन को समर्थन करता है और मिलकर इस मुहिम को आगे बढायेगे वही वरिष्ठ पत्रकार अशोक माथुर ने कहा कि शराब नैतिक पतन का प्रमुख कारण है और जागरुक लोगों को आगे आना होगा नही तो युवा पीढी के पतन के जिम्मेदार हम होगे ।

संगठन संयोजक पुनम अंकुर छाबड़ा ने स्वामी जी का आभार प्रकट करते कहा कि हम सदैव गैर राजनीतिक रुप से शराब बंदी मिशन मे लगे हैं और आपके संगठन के सहयोग से और आपके आशीर्वाद से यह मिशन नेक दिशा में आगे बढेगा ।

सम्पूर्ण शराब बंदी के लिए आंदोलनरत पूर्व विधायक स्व श्री गुरशरण जी छाबडा के सपने को लेकर गठीत संगठन
” जस्टिस फाॅर छाबड़ा जी”
और
” सर्व धर्म संसद ”
अब मिलकर देश प्रदेश को पूर्ण शराब मुक्त करने के लिए आंदोलन करेगा ।

Review Overview

User Rating: Be the first one !

: यह भी पढ़े :

क्या कालर पकड़ कर हिला कर धक्का देकर लाइसेंस मांगने का तरीका उचित हैं….?

दमोह । जी हाँ लाइसेंस मांगने का तरीका कालर पकड़ कर हिला कर धक्का देकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »