पति-पत्नी निकले भाई-बहन

ब्राजील ( इंटरनेट डेस्क ) ऐड्रियाना (39) और लियैनड्रो (37) सालों पहले जब ब्राजील में मिले, तो वे एक ही नजर में एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। बाद उन्होंने शादी की और अपना जीवन काटने लगे। इनकी शादी को 7 साल हो चुकें हैं। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिसके साथ वो अपना जीवन सुख से बिता रहे थे।
डेली मेल के मुताबिक उन्हें गम बस एक ही बात का था। दोनों को ही अपनी मां के बारे में कुछ अता-पता नहीं था। दोनों मां के बगैर ही बड़े हुए थे और हमेशा से अपनी मां की तलाश कर उससे मिलना चाहते थे। दोनों को बस इतना पता था कि उनकी मां का नाम मारिया है। शादी के सात साल बाद ऐड्रियाना ने एक रेडियो स्टेशन की मदद से अपनी मां की तलाश शुरू की। रेडियो स्टेशन वालों ने ऐड्रियाना को ऑन ऐयर ही उसकी मां मारिया से मिलवा दिया। वो अपनी मां से मिलकर बहुत खुश हुई। 
मारिया ने रेडियो पर ही एक और खुलासा किया कि ऐड्रियाना को उसके पिता के पास छोड़ने के बाद उसने ब्राजील में एक आदमी से शादी कर ली थी। मारिया ने बताया कि उसके दूसरे ‌पति से उसको एक बेटा लियैनड्रो भी था। कुछ वक्त बाद चूंकि वो अपने दूसरे पति से भी जुदा हो गई, इसलिए आठ साल के नन्हे लीयैनड्रो को भी उसे छोड़ना पड़ा।
लीयैनड्रो के पिता ने दूसरी शादी कर ली और उसे हमेशा गलत बताया कि उसकी दूसरी पत्नी ही उसकी मां है। ऐड्रियाना समझ गई की वह व्यक्ति कोई और नहीं उसका पति लीयैनड्रो ही है । जिस मां को उसका पति तलाशता रहता है और जिस बेटे को उसकी मां अभी रेडियो स्टेशन पर ढूंढ रही है, वो दोनों एक ही है। ये जानते ही उसे जबरदस्त झटका लगा जैसे की उसके पैरों तले जमीन खिसक गई हो।
उसे इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ कि उसका पति उसका सौतेला भाई है। दोनों एक ही मां के दो संतान हैं। अब इतना बड़ा खुलासा हो जाने के बाद लियैनड्रा अपने भावों को लेकर आश्वस्त हैं। वो कहती है कि लियैनड्रो में उसने हमेशा अपना पति देखा है और वही देखती रहेगी। 
इतना सब पता चल जाने के बाद अब वो अपने सौतेले भाई को अपने भाई के नजरों से नहीं देख सकती थी। वहीं लियैनड्रो भी अपनी पत्नी को बहन नहीं मान रहें थे। लीयैनड्रो अब भी ऐड्रियाना को पत्नी की ही तरह प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »