परख वीडियो कांफ्रेन्सिग

शिवपुरी (IDS-PRO) राज्य शासन के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में 19 फरवरी 2015 को पूर्वान्ह 11 बजे से मंत्रालय के प्रथम तल स्थित एनआईसी कक्ष क्रमांक 117 में परख वीडियो कांफ्रेन्सिग का आयोजन किया गया है। संबंधित अधिकारी 19 फरवरी को प्रातः 11 बजे जानकारी सहित वीडियों कांफ्रेन्सिग में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहना सुनिश्चित करें।

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में आयोजित परख वीडियो कांफ्रेन्सिग में जो विषय की समीक्षा की जाएगी उनमें कानून एवं व्यवस्था, जिलों में बंदोबस्त के भू-अभिलेख का डिजिटाईजेशन तथा फसल कटाई प्रयोगों का वैज्ञानिक एवं गंभीरता पूर्ण तरीकों से किये जाने, अटल आश्रय योजना के अंतर्गत जमीन आवंटित करने के संबंध में, जनशिकायत निवारण के लंबित प्रकरणों तथा बंधक श्रमिकों के पुनर्वास के संबंध में व्यापक समीक्षा की जाएगी। प्रथम 30 मिनट के दौरान कानून एवं व्यवस्था पर चर्चा होगी जिसमें समस्त संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर्स एवं जिला पुलिस अधीक्षक अपने-अपने मुख्यालय से पूर्ण जानकारी के साथ परख कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

शिवपुरी (IDS-PRO) राज्य शासन के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में 19 फरवरी 2015 को पूर्वान्ह 11 बजे से मंत्रालय के प्रथम तल स्थित एनआईसी कक्ष क्रमांक 117 में परख वीडियो कांफ्रेन्सिग का आयोजन किया गया है। संबंधित अधिकारी 19 फरवरी को प्रातः 11 बजे जानकारी सहित वीडियों कांफ्रेन्सिग में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहना सुनिश्चित करें। मुख्य सचिव की अध्यक्षता में आयोजित परख वीडियो कांफ्रेन्सिग में जो विषय की समीक्षा की जाएगी उनमें कानून एवं व्यवस्था, जिलों में बंदोबस्त के भू-अभिलेख का डिजिटाईजेशन तथा फसल कटाई प्रयोगों का वैज्ञानिक एवं गंभीरता पूर्ण तरीकों से किये जाने, अटल आश्रय योजना के…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »