बंधन में बंधना चाहते हैं रणबीर और कटरीना

बॉलिवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को देखकर तो लगता है कि ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। खबर है कि हाल ही में कटरीना रणबीर की बहन रिधिमा से मिलीं। दोनों ने मिलकर कुछ देर बातें कीं और साथ में अच्छा समय बिताया।

वैसे कैट की तरफ से ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब वह रणबीर के किसी परिवार वाले के करीब आई हों। इससे पहले वह रणबीर की मां नीतू के साथ डिनर पा जा चुकी हैं। जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तभी भी कैट उन्हें देखने वहां गई थीं।

इतना ही नहीं, रणबीर को जब भी कुछ हेल्थ प्रॉब्लम होती है, तो कैट उनका भरपूर ख्याल रखती हैं। कैट पूरी कोशिश कर रही हैं कि रणबीर और उनके परिवार के करीब आने की। पहले चर्चा थी कि रणबीर के पैरंट्स कैट और उनके रिलेशन को लेकर कूल नहीं हैं। लेकिन बाद में सब सेटल हो गया और कैट की परिवारवालों के साथ भी करीबियां बढ़ती गईं।

शादी और अपने रिलेशन के बारे में ये दोनों कुछ क्लियर नहीं बोलते, लेकिन इनके करीबी सूत्रों का कहना है कि इनका शादी करने का प्लान जल्द है। अब देखते हैं कि कैट और रणबीर का यह रिश्ता आगे कहां जाता है|

बॉलिवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को देखकर तो लगता है कि ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। खबर है कि हाल ही में कटरीना रणबीर की बहन रिधिमा से मिलीं। दोनों ने मिलकर कुछ देर बातें कीं और साथ में अच्छा समय बिताया। वैसे कैट की तरफ से ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब वह रणबीर के किसी परिवार वाले के करीब आई हों। इससे पहले वह रणबीर की मां नीतू के साथ डिनर पा जा चुकी हैं। जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तभी भी कैट उन्हें देखने वहां गई…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »