भारतीय टीम ने इतिहास रचा

मेलबर्न।  World Cup -2015 के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया। भारत ने मेलबर्न में इतिहास रच लिया। उमेश यादव के 4 विकेट के साथ मैच जीत लिया। 2015 के विश्व कप में लगातार 7 मेचों में 70 विकेट हासिल कर लिए। इसी के साथ भारतीय टीम ने सेमीफाईनल में प्रवेश कर लिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर गुरुवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के सामने 303 रनों का लक्ष्य रखा था। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ अपने 6 अहम विकेट गंवा दिए थे। रोहित ने 126 गेंद में 137 रन बनाये और चौथे विकेट के लिये सिर्फ 15.5 ओवर में सुरेश रैना के साथ 122 रन की साझेदारी की। रैना ने 65 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत रोहित को मेन आॅफ दी मैच मिला और इडिया को धमाके-दार जीत।

साथ ही टीम इंडिया के मोहम्मद शमी 17 विकेटों के साथ विश्व कप 2015 के सबसे सफल गेंदबाज रहे। इस जीत के साथ भारत का 2007 का बांग्लादेश से बदला भी पुरा हो गया और धोनी की बतौर कप्तान वन-डे क्रिकेट में 100 जीत हासिल कर ली।

मेलबर्न।  World Cup -2015 के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया। भारत ने मेलबर्न में इतिहास रच लिया। उमेश यादव के 4 विकेट के साथ मैच जीत लिया। 2015 के विश्व कप में लगातार 7 मेचों में 70 विकेट हासिल कर लिए। इसी के साथ भारतीय टीम ने सेमीफाईनल में प्रवेश कर लिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर गुरुवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के सामने 303 रनों का लक्ष्य रखा था। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ अपने 6 अहम विकेट…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »