लायसेंसी अपने लायसेंस का डेटावेज निर्धारित प्रपत्र में 31 दिसम्बर तक प्रस्तुत करें

शिवपुरी (IDS-PRO) जिला दण्डाधिकारी श्री राजीव दुबे ने शिवपुरी जिले के समस्त शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों से अपील की है कि भारत सरकार गृह मंत्रालय के गजट नोटिफिकेशन 24 जुलाई 2014 में दिए गए निर्देशानुसार प्रत्येक आम्र्स लायसेंस को इलेक्ट्रोनिक स्वचलित प्रणाली में डेटा प्रविष्टि एवं विशिष्ट नम्बर (यू.आई.एन.) सृर्जित किया जाना है।

लायसेंसी अपने लायसेंस का डेटावेज प्रविष्टि किए जाने के संबंध में निर्धारित प्रपत्र पर जानकारी भरकर 31 दिसम्बर 2014 तक संबंधित थाना हाजा, अनुविभागीय दण्डाधिकारी कार्यालय, जिला कार्यालय में अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करें यदि लायसेंसी द्वारा जानकारी निर्धारित तिथि के अंदर प्रस्तुत नहीं की जाती है तो पंचायत आम निर्वाचन 2014 के पश्चात उनका शस्त्र लायसेंस निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी। साथ ही जिन लायसेंस धारियों की नवीनीकरण की अवधि 31 दिसम्बर 2014 को समाप्त हो रही है वह लायसेंसी आगामी वर्षों के नवीनीकरण हेतु आवेदन पत्र के साथ निर्धारित प्रपत्र पर जानकारी भरकर प्रस्तुत करें। जन्म तिथि के प्रमाण हेतु अंकसूची, पेनकार्ड, ड्रायविंग लायसेंस की स्वहस्ताक्षरित प्रति अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करनी होगी। उक्त अभिलेख न होने पर शपथपत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। यदि लायसेंसी द्वारा जानकारी प्रस्तुत नहीं करने पर लायसेंस का डाटावेज नहीं हो सकेगा इसके लिए लायसेंसी स्वयं जिम्मेदार होंगे।

शिवपुरी (IDS-PRO) जिला दण्डाधिकारी श्री राजीव दुबे ने शिवपुरी जिले के समस्त शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों से अपील की है कि भारत सरकार गृह मंत्रालय के गजट नोटिफिकेशन 24 जुलाई 2014 में दिए गए निर्देशानुसार प्रत्येक आम्र्स लायसेंस को इलेक्ट्रोनिक स्वचलित प्रणाली में डेटा प्रविष्टि एवं विशिष्ट नम्बर (यू.आई.एन.) सृर्जित किया जाना है। लायसेंसी अपने लायसेंस का डेटावेज प्रविष्टि किए जाने के संबंध में निर्धारित प्रपत्र पर जानकारी भरकर 31 दिसम्बर 2014 तक संबंधित थाना हाजा, अनुविभागीय दण्डाधिकारी कार्यालय, जिला कार्यालय में अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करें यदि लायसेंसी द्वारा जानकारी निर्धारित तिथि के अंदर प्रस्तुत नहीं की जाती है तो पंचायत आम…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »