वोटर आई.डी. से आधार नम्बर को लिंक कराकर अपना सहयोग प्रदान करे

शिवपुरी (IDS-PRO) अपने वोटर आई.डी. से आधारकार्ड नम्बर को लिंक कराकर शासकीय जनहितकारी योजनाओं का लाभ लें एवं त्रुटिरहित मतदाता सूची में अपना सहयोग प्रदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं।

आधार नम्बर मतदाता सूची में जोड़ने के लिए आप अपने निवास के निकटतम मतदान केन्द्र के बीएलओ (बूथ लेवल अधिकारी) को वोटर आई.डी. का नम्बर व आधार नम्बर व मोबाईल नम्बर की जानकारी निर्धारित प्रारूप में दें। यदि आपको बीएलओ के नाम की जानकारी नहीं है तो वेबसाईट Ceomadhyapradesh.nic.in/E_roll.aspx पर क्लिक कर प्राप्त करें। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश की वेबसाइट Ceomadhyapradesh.nic.in पर दिए गए विन्डो ‘‘आधार नम्बर को लिंक करें’’ पर क्लिक करके स्वयं भी आधार एवं मोबाईल नम्बर की जानकारी भरकर लिंक कर सकते है। काॅल सेंटर के माध्यम से टोल फ्री नम्बर 1950 पर काॅल करके भी आप अपना आधार एवं मोबाईल नम्बर नोट कराकर लिंक करवा सकते है। निःशुल्क एस.एम.एस. 51969 पर ECILINK<space>EPICNO.(Capital)<space>ADHAR NO भेजकर भी वोटर आई.डी. लिंक करा सकते है या फिर मतदाता अपने वोटर आईडी नम्बर, आधार नम्बर एवं मोबाईल नम्बर की जानकारी अपने जिले एवं विधानसभा के मतदाता सहायता केन्द्र पर देकर भी लिंक करा सकता है।

शिवपुरी (IDS-PRO) अपने वोटर आई.डी. से आधारकार्ड नम्बर को लिंक कराकर शासकीय जनहितकारी योजनाओं का लाभ लें एवं त्रुटिरहित मतदाता सूची में अपना सहयोग प्रदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। आधार नम्बर मतदाता सूची में जोड़ने के लिए आप अपने निवास के निकटतम मतदान केन्द्र के बीएलओ (बूथ लेवल अधिकारी) को वोटर आई.डी. का नम्बर व आधार नम्बर व मोबाईल नम्बर की जानकारी निर्धारित प्रारूप में दें। यदि आपको बीएलओ के नाम की जानकारी नहीं है तो वेबसाईट Ceomadhyapradesh.nic.in/E_roll.aspx पर क्लिक कर प्राप्त करें। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश की वेबसाइट Ceomadhyapradesh.nic.in पर दिए गए विन्डो ‘‘आधार नम्बर को लिंक करें’’ पर क्लिक&hellip;

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »