सट्टा बाजार भाजपा को 55 तो कांग्रेस को 25 सीट जिता रहा है

इंदौर (पारस जैन) शहर के सट्टा बाजार में कई दिनो से निगम चुनाव को लेकर सरगर्मी है। प्रत्याशियों की सूची से लेकर उनकी हार-जीत तक दांव लग रहे हैं। परिषद बनाने की दौड़ में भाजपा कांग्रेस से कहीं आगे नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक अब तक 5 करोड़ से ज्यादा के दांव लग चुके हैं। सट्टा बाजार भाजपा को 55 तो कांग्रेस को 25 सीट जिता रहा है। 3 सीटें ऐसी हैं जिन पर निर्दलीय दमदार दिख रहे हैं। भाजपा की परिषद बनने का भाव 35 पैसे है तो कांग्रेस की परिषद का 1 रुपया 90 पैसे. भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ की जीत का भाव महज 15 पैसे है, वहीं कांग्रेस की अर्चना जायसवाल की जीत पर पौने दो रुपए।

सट्टा बाजार इस बार भी भाजपा की परिषद बना रहा है, हालांकि कांग्रेस की हालत में भी सुधार हुआ है। पिछली परिषद में महज 22 सीटें जीतने वाली कांग्रेस इस बार 25 का आंकड़ा छू सकती है। सट्टा बाजार के मुताबिक भाजपा सटोरियों की फेवरेट बनी हुई है। बाजार के मुताबिक इस बार परिषद में भाजपा के पार्षदों की संख्या 55 हो सकती है। भाजपा 60 के जादुई आंकड़े को छूए, इसका भाव 1 रुपया 20 पैसे बोला जा रहा है। इसी तरह कांग्रेस द्वारा 40 का आंकड़ा छूने का भाव 1 रुपया 30 पैसे है। एक सप्ताह पहले तक सट्टा बाजार कांग्रेस को महज डेढ़ दर्जन सीटें दे रहा था। बाजार के मुताबिक अब पार्टी 25 सीटों पर जीत रही है। कांग्रेस के इस आंकड़े को छूने का भाव 25 पैसे बोला जा रहा है।

इंदौर (पारस जैन) शहर के सट्टा बाजार में कई दिनो से निगम चुनाव को लेकर सरगर्मी है। प्रत्याशियों की सूची से लेकर उनकी हार-जीत तक दांव लग रहे हैं। परिषद बनाने की दौड़ में भाजपा कांग्रेस से कहीं आगे नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक अब तक 5 करोड़ से ज्यादा के दांव लग चुके हैं। सट्टा बाजार भाजपा को 55 तो कांग्रेस को 25 सीट जिता रहा है। 3 सीटें ऐसी हैं जिन पर निर्दलीय दमदार दिख रहे हैं। भाजपा की परिषद बनने का भाव 35 पैसे है तो कांग्रेस की परिषद का 1 रुपया 90 पैसे. भाजपा…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »