सेक्स के दौरान पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में डाले अंडे

संघाई : आपने सेक्स के दौरान कई प्रयोग किए होंगे हो सकता है आपने सेक्‍स के दौरान सेक्स टवॉयज का भी इस्तेमाल किया हो लेकिन क्या कभी आपने खान-पीने की चीजों के साथ सेक्स किया है।
आपको पढ़कर हैरानी होगी लेकिन सचमुच ऐसा हुआ है। एक पुरुष ने सेक्स के दौरान प्रयोग करते हुए अपनी पार्टनर की वैजाइना में तीन उबले हुए अंडो को छिलकर डाल दिया।
द हेल्‍थ इं‌डिया की खबर के मुताबिक यह सूचना पॉपलेस लिब्रेशन आर्मी ने संघाई डेली को मिली। महिला के अंदर अंडे जाते ही महिला को बेचैनी होने लगी और पेट के निचले हिस्से में उसे बेचैनी महसूस हुई।
बेचैनी के बाद दोनों ने अंडों को चोप्सस्टिक से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे। जब कुछ नतीजा नहीं निकला और महिला के पेट के निचले हिस्से में अजीब सी सेंसेशन होने लगी तो महिला को हॉस्पीटल ले जाया गया।
हॉस्पीटल में काफी मशक्कत के बाद डॉक्टर्स ने तीनों अंडों को बाहर निकाला। गाइनोक्लोजिस्ट डिपार्टमेंट के डॉक्टर का कहना था कि इस जोड़े ने बहुत बड़ा खतरा मोल ले लिया था।
डॉक्टर्स के मुताबिक, यदि अंडे पर बैक्टीरिया लग जाते तो वो अंदर ही सड़ जाते। लेकिन इस कपल ने अस्पताल आकर बहुत अच्छा किया। यदि कोई भी इस तरह की दिक्कत हो तो तुरंत हॉस्पीटल चले जाना चाहिए।

Source – Agency

: यह भी पढ़े :

सेक्स के अलावा भी कंडोम का उपयोग है?

क्या आपको पता है कंडोम के सेक्स के अलावा भी बहुत सारे उपयोग है कंडोम …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »