सेक्स में पैशन और रोमांस हो

मर्दों की यह सोच रहती हो कि वे वैसे ही सेक्स करेंगे, जैसा उन्होंने पॉर्न मूवीज़ में देखा है। लेकिन सेक्स तभी एक्साइटिंग और मजेदार रहता है, जब दोनों पार्टनर ऐक्शन के दौरान कम्फर्टेबल हों। क्या आप जानते हैं कि सेक्स को लेकर कुछ बातें ऐसी हैं, जिन्हें लेकर महिलाएं कम्फर्टेबल नहीं होतीं? ख्याल रहे कि ज्यादातर महिलाएं सेक्स सिर्फ सेक्स के लिए नहीं करतीं और वे नहीं चाहतीं कि उन्हें मर्द सिर्फ अपनी प्यास बुझाने के लिए उन्हें यूज़ करें। महिलाओं के लिए सेक्स दरअसल प्यार का आउटकम होता है। वे चाहती हैं कि सेक्स में पैशन और रोमांस हो। इसलिए पुरुषों को अपनी पार्टनर को समझते हुए उन बातों से बचना चाहिए, जिनसे वे डरती हैं। जानिए, क्या हैं वे बातें…

ऐनल सेक्स
ऐनल सेक्स रेग्युलर सेक्स के मुकाबले अलग तरह का प्लैज़र देता है और आजकल कपल्स में यह कॉमन भी होता जा रहा है। लेकिन आपको सलाह यही है कि आप इसे लेकर अपनी पार्टनर को मजबूर न करें। ऐसा न हो कि आप एकदम से ही ऐक्शन के दौरान ऐसा करने लग जाएं। बहुत सी महिलाओं को ऐनल सेक्स अच्छा नहीं लगता। इसलिए पुरुषों को यह जानना चाहिए वे बिस्तर पर जिस किसी के साथ हैं, उसे यह पसंद है या नहीं। अगर इस मालमे में आपकी पार्टनर का पिछला या पहला एक्सपीरियंस खराब हुआ, तो वह दोबारा ऐसा कभी नहीं करना चाहेगी।

ओरल सेक्स
अभी भी कई वजहों से भारत में बहुत से लोग ओरल सेक्स को सही नहीं मानते। अभी वे इस बात की कल्पना तक नहीं कर सकते कि ऐसा कैसे किया जाए। वैसे भी अगर हाइजीन का ख्याल न रखा गया हो तो ओरल सेक्स से परहेज की बेहतर। खासतौर पर आप अपनी फीमेल पार्टनर को कभी भी ओरल सेक्स के लिए फोर्स न करें। हो सकता है कि वह एकदम से ऐसा न कर पाए। फ्लेवर्ड कॉन्डम्स इसीलिए बने हैं। आप उन्हें समझाकर ऐसा करें, लेकिन जबरदस्ती बिल्कुल न करें।

प्रेगनेंट होने का डर
अक्सर पुरुष बिना कॉन्डम के ही सेक्स करना पसंद करते हैं, लेकिन महिलाओं के लिए यह टेंशन की बात रहती है। सेक्स करना और इजेक्युलेशन से ठीक पहले पुल आउट करना कारगर तरीका नहीं है। साथ ही महिलाओं को बार-बार बर्थ कंट्रोल पिल्स लेना और प्रेग्नेंसी टेस्ट करना भी पसंद नहीं होता। इसलिए कभी भी फीमेल पार्टनर के साथ उसकी सहमति के बिना अनप्रॉटेक्टेड सेक्स नहीं करना चाहिए। अगर आप ऐसा करेंगे तो ऐक्शन के दौरान वह टेंशन में ही रहेगी और इन्जॉय नहीं कर पाएगी।

एक्स्ट्रीम सेक्स
इससे पहले की आप ज्यादा ही प्रैक्टिकल करने लगें, अपने पार्टनर को समझिए तो सही। सेक्स टॉएज यूज करना, आंखों पर रिबन और हाथों को रस्सियों से बांधना और डर्टी बातें करना मजेदार तो होता है, लेकिन नए पार्टनर के साथ नहीं। आप पहली बार ही नई पार्टनर के साथ ऐसा करने लग जाएंगो तो वह बुरी तरह से डर जाएगी। इसलिए पॉर्न स्टार बनने की कोई जरूरत नहीं।

Review Overview

User Rating: Be the first one !

: यह भी पढ़े :

सेक्स के अलावा भी कंडोम का उपयोग है?

क्या आपको पता है कंडोम के सेक्स के अलावा भी बहुत सारे उपयोग है कंडोम …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »