सैमसंग का नया फोन वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ

सैमसंग की नई कैटेगरी फोनब्लेट को शुरू करने की खबर है।  कंपनी जल्‍द ही ‘गैलेक्सी x कवर 2’ को नए अवतार में लांच करने जा रही है। सैमसंग ने गैलेक्सी x कवर को पहली बार 2011 में लांच किया था, अब कंपनी इसके नए अवतार गैलेक्सी x कवर 2 जीटी-एस 7710 को पेश करने जा रही है। ऐसी भी खबर है कि सैमसंग का नया फोन वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ होगा।
सैमसंग गैलेक्सी कवर 2 टाइटन ग्रे, रेड और ब्लैक कलर में उपलब्‍ध होगा। जल्द लांच होने वाले इस फोन के दाम और उपलब्‍धता के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। बात करते हैं कंपनी के वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ फोन के फीचर्स और खूबियों के बारें में।
ओएस और साइज
जल्द नए अवतार में आने वाले सैमसंग का गैलेक्सी x कवर 2 एंड्रायड के जेलीबीन (4.1 या 4.2) ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। नए वाटरप्रूफ फोन का साइज 130.5×67.7×11.9 एमएम और वजन 148 ग्राम है।
डिस्पले
गैलेक्सी x कवर 2 में 4 इंच की डब्लूवीजीए टीएफटी डिस्पले होगी और ड्युल कोर प्रोसेसर होने की उम्मीद है।
कैमरा और बैटरी
सैमसंग के नए डस्टप्रूफ स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरा होगा। इसके साथ ही इसमें 1,700 mAh की दमदार बैटरी होगी, जो कि बेहतर बैकअप सपोर्ट करेगी।
मेमोरी और कनेक्टिविटी
गैलेक्सी x कवर 2 की 4GB इंटरनल मेमोरी को माइक्रो SD कार्ड से 32GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.0 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »