"हैलो इंदौर" इंदौर जैसा शहर कहीं नहीं – ऋतिक रोशन

इंदौर ( IDS ) शुक्रवार रात जलसा गार्डन में पिनेकल ग्रांड के स्पेशल लाइव कंसर्ट में सिंगर शिबानी कश्यप ने शानदार गीत पेश किए। उन्होंने ‘आज ब्लू है पानी-पानी, सजना…” जैसे कई बेहतरीन गीत गाए। स्पेशल डांसर्स ने इस इवेंट को और खूबसूरत बना दिया। ‘दमा दम मस्त कलंदर” जैसे कई शानदार फिल्मी गीतों पर सुपरमॉडल्स ने भी डांस किया। वहीं इंटरनेशनल डीजे और स्पेशल डांसर ने भी इस इवेंट में खास परफॉर्मेंस दी। कई फैशन कॉम्पीटिशन की विनर मॉडल के साथ फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फैशन इंडस्ट्री के टॉप सुपर मॉडल ने इस इवेंट को यादगार बना दिया। गार्डन में हुए इस प्रोग्राम में फिल्म एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ रज़ा मुराद भी उनकी पत्नी के साथ शामिल हुए।

ऋतिक रोशन ने कहा “हैलो इंदौर” ! मुझे एक फिर यहां आने का मौक़ा दिया, उसके लिए मैं तह-ए-दिल से शुक्रगुज़ार हूं। आपका बहुत बहुत शुक्रिया। मैं पिछली बार कृष 3 के लिए यहां आया था। अपने सामने खड़े अपने फैंस के आईफोन्स और ब्लैकबेरीज़ में अपनी तस्वीरें क्लिक होते देखना बहुत अच्छा लग रहा है। इंदौर ने मुझे हमेशा इतना ही प्यार दिया है। यहां आना मुझे अच्छा लगता है क्योकि इंदौर जैसा शहर कहीं नहीं है। यहां आकर जितना सुकून मिलता है उतना कहीं नहीं है। यह ऐसा शहर है जहां में हर समय आना पसंद करता हूं। मेरी खुशनसीबी है कि एक बार फिर से इंदौरियंस से रूबरू होने का मौका मिला। टाउनशिप के नए कंसेप्ट के साथ अब इंदौर भी लग्जरी लाइफस्टाइल की ओर एक नया कदम बढ़ा रहा है। पिनेकल का यह कंसेप्ट काफी यूनिक है।

शिबानी ने कहा कि म्यूजिक मेरा पैशन और लव है। यह है मेरी एनर्जी का राज। मैं गाने को कभी काम समझ कर नहीं गाती। गाना मेरे लिए इबादत है। दरअसल मैंने क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों ही तरह के संगीत की शिक्षा ली है, इसलिए मेरे गायन में यह आया है। आप चाहें तो कह सकते हैं कि मैंने प्रयोग के तौर पर और कुछ नया करने की चाह में इसे अपनाया है। फिल्मी और वेस्टर्न गीतों को एक नए अंदाज में पेश किया।

शो की एंकर कमल सिद्धू ने कहा कि मेरा चैट शो जल्द ही आने वाला है। विदेशों में इसका टेलीकास्ट सबसे पहला होगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी कि इसमें सभी इंडियन सेलिब्रेटी शामिल होंगे। इस शो के जरिए कॉमेडी के साथ सेलिब्रेटी की जिंदगी को जानने का मौका भी मिलेगा।

‘मिसेस प्लेनेट 2014″ की विजेता महक मूर्ति ने कहा कि आज इंटरनेशनल लेवल की कॉम्पीटिशन में इंडिया सबसे बेहतर परफॉर्म कर रहा है। अब मिसेस प्लेनेट जैसे कॉम्पीटिशन के कारण शादी के बाद भी आप मॉडलिंग कर सकते हैं। वे कहती हैं कि अब नए मॉडल्स के लिए काफी अच्छा माहौल है। आज मेट्रो के बाद इंदौर जैसे शहरों में भी मॉडलिंग का जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

Review Overview

User Rating: Be the first one !

: यह भी पढ़े :

मध्यप्रदेश को मिले 8 राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार

राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार में छाया मध्यप्रदेश, मिले 8 पुरस्कार। स्वच्छता में लगातार पांच बार नंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »