Indore Dil Se - Events

Sajda

Event Name : Alok Dubey Foundation Presents “Sajda”

Date & Time : 15 Oct. 2017 , 07:00 PM

Venue : Ravendra Nathya Graha, Indore, Madhya Pradesh, India

ज़िन्दगी में कुछ काम मन और आत्मा के कहने पर किये जाते हैं जिसमें हमें बहुत तर्कशील या पूर्वाग्रही होने की आवश्यकता नहीं होती- वहाँ सिर्फ करने वाले की काम और निहित उद्देश्य के प्रति उनकी आसक्ति और निष्ठा ही सबसे ज़रूरी होती है।

इस अपरिमेय समर्पण और आस्था के संगीतमय कार्यक्रम ‘सजदा’ में आपकी उपस्थिति बड़ा सम्बल साबित होगी।

“सजदा”  By विनीत शुक्ला

Event Name : Alok Dubey Foundation Presents "Sajda" Date & Time : 15 Oct. 2017 , 07:00 PM Venue : Ravendra Nathya Graha, Indore, Madhya Pradesh, India ज़िन्दगी में कुछ काम मन और आत्मा के कहने पर किये जाते हैं जिसमें हमें बहुत तर्कशील या पूर्वाग्रही होने की आवश्यकता नहीं होती- वहाँ सिर्फ करने वाले की काम और निहित उद्देश्य के प्रति उनकी आसक्ति और निष्ठा ही सबसे ज़रूरी होती है। इस अपरिमेय समर्पण और आस्था के संगीतमय कार्यक्रम 'सजदा' में आपकी उपस्थिति बड़ा सम्बल साबित होगी। "सजदा"  By विनीत शुक्ला

Review Overview

User Rating: 4.55 ( 1 votes)

2 comments

  1. Vineet Shukla भैया को जो लोग जानते हैं वे जानतें हैं विनीत जगजीत जी के लिए क्या थे और जगजीत विनीत भाई के लिए क्या थे और क्या हैं- मैंने विनीत भैया में जगजीत जी के लिए प्रेम,भक्ति,समर्पण और उत्साह सबकुछ देखा है जो और किसी बात के लिए इस स्तर का नहीं देखा- बाकी सारे काम वो दायित्वबोध के चलते करते हैं लेकिन ये काम उनके लिए जीवनबोध का कार्य है।

  2. आदरणीय Alok Dubey दादा के निःस्वार्थ और बिना शर्त सहयोग से एक बार फ़िर कार्यक्रम बन पड़ा है जहाँ मेरा यक़ीन है सूक्ष्म रूप से स्वयं जगजीत सिंह भी उपस्थित होंगे क्योंकि उन पर बेसबब आसक्ति रखने वाले विनीत शुक्ल उन्हें स्वरांजलि दे रहे होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »