Indore Dil Se - Exhibitions

Kaleidoscopic Cosmos

Exhibitions Name : Rang Sang presents Kaleidoscopic Cosmos
Date/Time : 24 Feb. to 26 Feb. 2017 / 11:00AM to 08:00PM
Venue : Pritam Lal Dua Sabhagrahabh, MG Road, Nr. High Court, Indore, Madhya Pradesh, India

प्रीतमलाल दुआ आर्ट गैलरी में प्रेम शांति एवं समन्वय को अभिव्यक्त करते चित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है ” कैलाइडोस्कोपिक कॉस्मॉस ” शीर्षक से इस प्रदर्शनी में पौराणिक एवं आध्यात्मिक प्रतीकों के माध्यम से जीवन में सकारात्मक ऊर्जा व शुभत्व को दर्शाने का प्रयास किया गया है । ” रंग संग ” चित्र प्रदर्शनी में नव पल्लवित बाल चित्रकारों को भी अपनी कला दर्शाने का मंच प्रदान किया गया है ।
Exhibitions Name : Rang Sang presents Kaleidoscopic Cosmos Date/Time : 24 Feb. to 26 Feb. 2017 / 11:00AM to 08:00PM Venue : Pritam Lal Dua Sabhagrahabh, MG Road, Nr. High Court, Indore, Madhya Pradesh, India प्रीतमलाल दुआ आर्ट गैलरी में प्रेम शांति एवं समन्वय को अभिव्यक्त करते चित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है " कैलाइडोस्कोपिक कॉस्मॉस " शीर्षक से इस प्रदर्शनी में पौराणिक एवं आध्यात्मिक प्रतीकों के माध्यम से जीवन में सकारात्मक ऊर्जा व शुभत्व को दर्शाने का प्रयास किया गया है । " रंग संग " चित्र प्रदर्शनी में नव पल्लवित बाल चित्रकारों को भी अपनी कला दर्शाने का…

Review Overview

User Rating: 3.19 ( 4 votes)

2 comments

  1. ??विनम्र अनुरोध ??
    आप सभी से अनुरोध है कि लोगो को अपने स्वर्णिम दिन (जन्मदिन, शादी की सालगिरह, आदि) पर रक्तदान करके दिन को यादगार बनाने हेतु प्रेरित कीजिये। ये अवसर ऐसे होते है जिन्हें सुनहरा बनाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति लालायित रहता है। और किसीको जीवनदान देकर व्यक्ति स्वयं को गौरवान्वित महसूस करता है। इस दिशा में कदम बढ़ाए। हमारी संस्था इस प्रक्रिया में सफल हुई है । हमारे आदर्श गोविन्द गुप्ता जी का ये आइडिया बहुत कारगर सिद्ध हुवा है।
    *❤रक्तदान-महादान*??
    ग्रुप मे उपस्तित सभी रक्त दाताओ को नमस्कार
    आप सभी के प्रयासो से किसी की जान बचती है समाज के लिये रक्त दाता उतने ही सम्मान के पात्र है !
    ????????????????

  2. इंदौरी न सही इन्दौरियन तो हूँ।
    शहर अपना एक नंबर पे आया है भिया,, गाड़ी के पीछे कचरा लेकर दौड़ना कामयाब रहा। और सफल रहा शॉन का वो सुबह जगाने वाला गाना- हमने ये ठाना है, अब कर दिखाना है, इंदौर को अब भारत में नंबर वन बनाना है।
    #indori_no._1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »