“इंदौर दिल से”

विगत 6 वर्षो से चल रहे ‘इंदौर दिल से’ वेब पोर्टल का आप सभी पाठकों का अच्छा प्रतिसाद मिला है। इसी विशवास को आगे बढाते हुए अब “इंदौर दिल से” आपके समक्ष एक नए रंग में प्रस्तुत है । ‘इंदौर दिल से’ में आपकी हर उन बातों को शामिल करने की कोशिश की गयी है, जो आप पढ़ना और देखना पसंद करेंगे । यहां पाठकों द्वारा दिए जाने वाले सुझावों का भी ध्यान में रखने की कोशिश की जाती है। साथ ही आप यदि चाहते हैं हम आपके कार्यक्रमों को कवरेज दें ( News, Events Live, D-Live), तो आप हमें जरुर इसकी जानकारी प्रदान करे।

‘इंदौर दिल से’ को ऊंचाईयों तक पहुंचाने में आप प्रिय पाठकों के साथ और विशवास की अपेक्षा है। आपका प्यार और आशीर्वाद ही हमारा मार्ग तय करेगा। आज आप प्रिय पाठकों का साथ और विशवास ही है कि ‘इंदौर दिल से’ 66 लाख से अधिक विज़िटर्स तक पहुंच चुका हैं और यह आशा है की यह सफर इसी प्यार और आशीर्वाद से अनवरत होता रहेगा।

आज संचार क्रांति के युग में ई मीडिया सबसे शशक्त और सरल माध्यम बन कर उभरा है । “Indore Dil Se”(IDS) को शुरु करने का हमारा उद्देश्य शहर ही नहीं वरन देश की ख़बरों के साथ देश की संस्कृति, सभ्यता, कविताएं, लेख, सेहत, शिक्षा, आदि की जानकारी के साथ Online Shopping को भी आप सभी के समक्ष ला सकें। Indore Dil Se की विशाल टीम इसके लिए 24 X 7 कार्य करते हुए आपके लिए आप के घर दफ्तर और चलायमान स्थिति में आपको हर पल देश और दुनिया से जोड़ेने की कोशिश करेगी ।

आप अपने विचारों को हमसे पत्र व्यवहार, फेसबुक या ई-मेल के माध्यम से भी साझा कर सकते हैं। ऐसे में हम आपके माध्यम से उन दिलों में भी बसेंगे, जो सात समंदर पार रह रहे हैं।

———————————————-
“इंदौर दिल से” के संबंध में अपने सुझाव स्टोरी या कोई न्यूज़ हो तो हमें जरूर बताएं. . . . .
———————————————-
आपके सुझाव के इंतजार में आपके दिल की धड़कन… “इंदौर दिल से” ।
———————————————-

Mail ID :-
indoredilse@gmail.com, info@indoredilse.com
Website :-
www.indoredilse.com
Website Live/D-Live :-
live.indoredilse.com
Facebook :-
www.facebook.com/indoredilse
Twitter :-
www.twitter.com/indoredilse
Youtube :-
www.youtube.com/indoredilse

Translate »