Live

Indore Dil Se - Liveविगत 5 वर्षो से चल रहे ‘इंदौर दिल से’ वेब पोर्टल का आप सभी पाठकों का अच्छा प्रतिसाद मिला है। इसी विशवास को आगे बढाते हुए “इंदौर दिल से” आपके समक्ष एक नए रंग में आ रहा है। ‘इंदौर दिल से’ में आपकी हर उन बातों को शामिल करने की कोशिश की गयी है, जो आप पढ़ना और देखना पसंद करेंगे । यहां पाठकों द्वारा दिए जाने वाले सुझावों का भी ध्यान में रखने की कोशिश की जाती है। साथ ही आप यदि चाहते हैं हम आपके कार्यक्रमों को Live / D-Live (लाइव / डी लाइव) करें , तो आप हमें जरुर इसकी जानकारी प्रदान करे।

‘इंदौर दिल से’ को ऊंचाईयों तक पहुंचाने में आप प्रिय पाठकों के साथ और विशवास की अपेक्षा है। आपका प्यार और आर्षीर्वाद ही हमारा मार्ग तय करेगा। आज आप प्रिय पाठकों का साथ और विशवास ही है कि ‘इंदौर दिल से’ 63 लाख से अधिक विज़िटर्स तक पहुंच चुका हैं और यह आशा है की यह सफर इसी प्यार और आषीर्वाद से अनवरत होता रहेगा।

“www.IndoreDilSe.com” को शुरु करने का हमारा उद्देश्य शहर ही नहीं वरन देश की ख़बरों के साथ प्रदेश की संस्कृति, सभ्यता एवं मनोरंजन, कविताएं, लेख, सेहत, शिक्षा आदि की जानकारी को आप सभी के समक्ष ला सकें।

आप अपने विचारों को हमसे पत्र व्यवहार, फेसबुक या ई-मेल के माध्यम से भी साझा कर सकते हैं। ऐसे में हम आपके माध्यम से उन दिलों में भी बसेंगे, जो सात समंदर पार रह रहे हैं।

———————————————-
“इंदौर दिल से” के संबंध में अपने सुझाव स्टोरी या कोई न्यूज़ हो तो हमें जरूर बताएं. . . . .
आपके सुझाव के इंतजार में आपके दिल की धड़कन… “इंदौर दिल से”
———————————————-

Mail ID :- indoredilse@gmail.com
Mobile No. :- 98260 86171
Facebook :- www.facebook.com/indoredilse
Twitter :- www.twitter.com/indoredilse
Youtube :- www.youtube.com/indoredilse

Review Overview

User Rating: 5 ( 1 votes)
Translate »