सल्यूट होगी हैदराबाद से रिलीज

तेजन दीक्षित फिल्म्स के बैनर मे बनी शॉर्ट फिल्म ‘सल्यूट’ हिन्दी के साथ तेलुगु में भी रिलीज़ होगी… यह ‘सेंट्रल इंडिया’ की पहली तेलुगु शॉर्ट फिल्म है… इस फिल्म को टॉलीवूड के जाने-माने प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक ‘रोम भीमाना’ हैदराबाद में वेबसाइट www.tejandixitfilms.com पर 11 अगस्त, शुक्रवार को रिलीज़ करेंगे.. मध्य भारत में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब कोई शॉर्ट फिल्म हिन्दी भाषा के साथ तेलुगु भाषा में भी बनायीं गयी हो… इस फिल्म के साथ ही निर्माता-निर्देशक तेजन दीक्षित ने इंदौर एवं मध्यप्रदेश के कलाकारो के लिए भी टॉलीवुड सिनेमा की राह आसान कर एक नई फिल्म इंडस्ट्री का आगाज़ किया है…. निर्देशक तेजन दीक्षित बताते है की यहाँ के मुक़ाबले टॉलीवूड में शार्ट फिल्मो को लोग ज्यादा पसंद करते है!

इदौर शहर में ही बनी शॉर्ट फिल्म सल्यूट की कहानी एक आर्मी ऑफिसर के ऊपर आधारित है.. इसमें ‘पारिवारिक झगडे’ के साथ ही ‘एक्शन ड्रामा’ भी देखने को मिलेगा… फिल्म में ड्रोन से भी शॉट्स लिए है..

इस शॉर्ट फिल्म में डायलॉग्स के माध्यम से देश के युवाओं को आर्मी के प्रति सम्मान करने के लिए भी प्रेरित किया गया है… शॉर्ट फिल्म ‘सल्यूट’ की लंबाई कुल 10 मिनट औसतन है। शॉर्ट फिल्म में मुख्य किरदारों में प्रसिद्ध अभिनेता सुशील जोहरी, तनुज दीक्षित, तरुण मिश्रा, विजय सिंह, ऋतू ग्रोवर इत्यादि है… फिल्म की एडिटिंग हार्दिक जैन ने करी है और फिल्म की कहानी विजय दीक्षित द्वारा लिखी है एवं फिल्म का निर्देशन तेजन दीक्षित ने किया है! शहर के दोनों भाई तनुज दीक्षित एवं तेजन दीक्षित टॉलीवूड की बड़ी फीचर फिल्मो में भी प्रशंशनीय कार्य कर रहे है… इस अवसर पर दक्षिण भारत के कई सुपर-स्टार एवं निर्माता-निर्देशको ने दीक्षित बंधुओ को बधाई दी है!

तेजन दीक्षित फिल्म्स के बैनर मे बनी शॉर्ट फिल्म 'सल्यूट' हिन्दी के साथ तेलुगु में भी रिलीज़ होगी... यह 'सेंट्रल इंडिया' की पहली तेलुगु शॉर्ट फिल्म है... इस फिल्म को टॉलीवूड के जाने-माने प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक 'रोम भीमाना' हैदराबाद में वेबसाइट www.tejandixitfilms.com पर 11 अगस्त, शुक्रवार को रिलीज़ करेंगे.. मध्य भारत में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब कोई शॉर्ट फिल्म हिन्दी भाषा के साथ तेलुगु भाषा में भी बनायीं गयी हो... इस फिल्म के साथ ही निर्माता-निर्देशक तेजन दीक्षित ने इंदौर एवं मध्यप्रदेश के कलाकारो के लिए भी टॉलीवुड सिनेमा की राह आसान कर एक नई फिल्म इंडस्ट्री…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »