Indore Dil Se - Sex

पीरियड्स के दिनों में सेक्स क्यों करना चाहिए ?

महिलाएं अक्सर संबंध बनाने से कतराती हैं। खासतौर पर उन दिनों (पीरियड्स के दौरान) में…। मगर आपको जो हम बताने जा रहें है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें की पीरियड्स में संबंध बनाना है सबसे अच्छा। किसी प्रकार के इन्फेक्शन से बचने के लिए महिलाएं जरूर अपने पार्टनर को प्रोटेक्शन लेने की सलाह जरूर दें।

आपको चलिए बतातें है आखिर कौन सी वह 5 वजह है, जिस के वजह से आपको पीरियड के दिनों में सेक्स करना चाहिए।

1. नाजुक भाग अधिक संवेदनशील होता है: पीरियड्स के दिनों में स्तन, योनिलिंग और पेट के नीचे का भाग अधिक संवेदनशील हो जाता है। आपको बता दें कि इस समय में सेक्स करने से सबसे ज्यादा आनंद मिलता है।

2. पीरियड के दिनों में दर्द कम होता है: पीरियड के दिनों में महिलाएं बहुत दर्द से गुजरती है। महिलाएं अगर इन दिनों में सेक्स करती हैं तो उन्हें अपने पीरियड्स के दर्द में रहत मिलेगी। सेक्शुअल हेल्थ डिपार्टमेंट ऑफ इंडियाना यूनिवर्सिटी के स्टडी के अनुसार यह बात कही गयी है।

3. एक-दूसरे का साथ सुधरता है: पीरियड्स के दिनों में पुरुष और महिलाएं दोनों सेक्स करने से कतराते है। मगर इस समय सेक्स करने से पति पत्नी का रिश्ता और गहराता है। एक दूसरे के लिए और भी प्यार उभर कर सामने आता है। यह ऐसा समय होता है जब महिलाएं बेहद पीड़ा की स्थिति से गुज़रती रहती हैं। ऐसे में आपका उनको प्यार करना आपके रिश्ते को और भी मजबूती देता है।

4. महिलाएं इस वक़्त ज्यादा उत्तेजित होती हैं: पीरियड्स के वक़्त सेक्स करने के लिए आपको अपनी पार्टनर को उत्तेजना दिलाने के लिए ज्यादा मेहनत करने की कोई जरुरत नहीं पड़ती। आपको बता दें की पीरियड्स के समय महिलाओं को संबंध बनाने की सबसे अधिक इच्छा होती है। ऐसे समय में महिलाएं अधिक संवेदनशील होती हैं। इस कारण संबंध बनाना आपके लिए एक अच्छा और नया अनुभव हो सकता है।

5. सेक्स करते समय ल्युब्रिकेंट्स की जरुरत नहीं: पीरियड्स के दौरान सेक्स करते वक़्त आपको किसी भी प्रकार के ल्युब्रिकेंट्स की जरुरत नहीं पड़ेगी। बस पीरियड्स के आखिरी दिनों में आपको सेक्स करने के लिए ल्युब्रिकेंट्स की जरूरत पड़ सकती है। आपको बता दें की इस दौरान सेक्स करना सबसे अधिक आनंद प्रदान करता है। [एजेंसी]

महिलाएं अक्सर संबंध बनाने से कतराती हैं। खासतौर पर उन दिनों (पीरियड्स के दौरान) में…। मगर आपको जो हम बताने जा रहें है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें की पीरियड्स में संबंध बनाना है सबसे अच्छा। किसी प्रकार के इन्फेक्शन से बचने के लिए महिलाएं जरूर अपने पार्टनर को प्रोटेक्शन लेने की सलाह जरूर दें। आपको चलिए बतातें है आखिर कौन सी वह 5 वजह है, जिस के वजह से आपको पीरियड के दिनों में सेक्स करना चाहिए। 1. नाजुक भाग अधिक संवेदनशील होता है: पीरियड्स के दिनों में स्तन, योनिलिंग और पेट के नीचे का…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »