आमिर ने 10 करोड़ में खरीदी बमप्रूफ कार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की जान को शायद कोई खतरा है। उन्होंने हाल ही में एक बमप्रूफ कार खरीदी है, जो ‘स्पेशल सुरक्षा’ के लिए मर्सिडीज बेंज की महंगी कार में से एक है। इस कार पर गोली-बारी के साथ बम के धमाके का भी कोई असर नहीं होता। सूत्रों की मानें तो, बॉलीवुड में अब आमिर खान सबसे महंगी कार के मालिक बन चुके हैं। ये कार उन्होंने हाल ही में खरीदी है साथ ही वो इन दिनों इस कार में यात्रा कर रहे हैं, जिसका मॉडल मर्सिडीज बेंज S600 है। इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है।
अन्य सूत्रों की मानें तो, अब आमिर देश के ऐसे तीसरे शख्स हैं जिनके पास इस मॉडल की कार है। पहली कार देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पास, दूसरी बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के पास और अब तीसरी आमिर के पास है। सुरक्षा को देखते हुए ये कार आमिर ने बहुत महंगी खरीदी।
सूत्रों ने बताया, “आमिर ने ‘सत्मवेम जयते’ के पहले सीजन में खुले तौर पर भ्रूण हत्या, चिकित्सा कदाचार और ऑनर किलिंग की बात कही थी, तब उन्हें कुछ धमकियां मिली थीं। कई लोगों के पास बुलेटफ्रुफ कार हैं, लेकिन बमप्रूफ मॉडल स्पेशल तौर पर बहुत खास (VVIPs) लोगों के लिए बनाया गया है।”
आमिर को पहली बार इस कार में उस वक्त देखा गया जब वो मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में पार्टी करने पहुंचे थे। सूत्रों ने बताया कि आमिर ने पहले धमकी मिलने की शिकायत पुलिस स्टेशन में की थी और पुलिस ने उन्हें प्रोटक्शन भी दिया था, लेकिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के दवाब के चलते उन्होंने इस कार को खरीद लिया।
आमिर के करीबी सूत्रों की मानें, “2 मार्च से ‘सत्यमेव जयते 2’ शुरू होने वाला है। ये एपिसोड शासन, भ्रष्टाचार और इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव जैसे मुद्दों पर प्राकश डाल सकता है। ऐसे में उन्हें काई भी चांस नहीं लेने की सलाह दी गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Translate »