Sunday , 5 February 2023

स्वच्छता अभियान का अवलोकन

शिवपुरी (IDS-PRO) जिला कलेक्टर श्री राजीव दुबे और नगर पालिका अध्यक्ष श्री मुन्नालाल कुशवाह ने नगर पालिका परिषद शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में स्वच्छता अभियान के तहत संचालित साफ-सफाई कार्य का अवलोकन कर नगर पालिका परिषद शिवपुरी के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर श्री राजीव दुबे एवं नगर पालिका अध्यक्ष श्री कुशवाह ने अधिकारियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ नगर के फतेहपुर क्षेत्र का भ्रमण कर स्वच्छता अभियान के तहत किए जा रहे साफ-सफाई अभियान का अवलोकन किया। स्थानीय नागरिकों द्वारा मुख्य सड़क पर निकलने वाली सार्वजनिक नाली पर अतिक्रमण के कारण बंद होने पर, उसे तत्काल चालू करने के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए। जिससे पानी की निकासी आसानी से हो सके। उन्होंने क्षेत्र में स्थित मंगल भवन की मरम्मत कराने और जो अतिक्रमण किया गया है, उसे तत्काल प्रभाव से हटाने के भी निर्देश दिए। आउट सोर्सेस से मंगलभवन का उपयोग सार्वजनिक समारोह के उपयोग करने के भी निर्देश दिए। जिससे मंगल भवन की रखरखाव के साथ सुरक्षा भी हो सकेगी। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय नागरिकों की समस्याओं को भी पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुना और उनके निराकरण की कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री जेड.यू.शेख, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री कमलेश शर्मा सहित अधिकारीगण एवं स्थानीय पार्षदगण उपस्थित थे।

इस दौरान बताया गया कि गर्मी के मौसम को देखते हुए आगामी शुक्रवार को स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम दोपहर 3 बजे के स्थान पर प्रातः 9 बजे से शुरू होगा।

Review Overview

User Rating: Be the first one !

: यह भी पढ़े :

Indore Dil Se - News

ख़बर सीधी एवं सरल भाषा में लिखे, जिससे जनमानस भी पढ़ एवं समझ सके – कलेक्टर

शिवपुरी (आई.डी.एस.) कलेक्टर श्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि पत्रकार भाई समाचार लिखते वक्त इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »