IDS Live

मदद की गुहार लगाने वाली लूटेरी हसीना

अगर आपसे कोई मुंह बंधा लड़की लिफ्ट मांगे तो हो जाए सावधान…..

शहर के जवाहर मार्ग पर बनाती दो पहिया वाहन चालकों को अपना शिकार….

यूं तो इंदौर शहर स्वच्छता में पंच लगा चुका है। लेकिन शहर की आबोहवा में शहर भर में सक्रिय एक कमसीन हसीना और उसके गिरोह सदस्य बेख़ौफ़ अपराधों को अंजाम देते हुए साख पर बट्टा लगा रहे है। दरअसल शहर में इस वक्त हृदय स्थल राजवाड़ा और उसके आसपास आड़ा बाजार से जवाहर मार्ग पर एक एक नकाबपोश हसीना कहर ढा रही है। इस  हसीना के गिरोह सदस्य रोजाना किसी न किसी दो पहिया वाहन चालक की फिराक में लगे रहते है। और जैसे ही उनका शिकार इस बिछाए जाल में फंस जाता है तो उसका लूटना तय है। अगर उक्त शिकार यानी वाहन चालक विरोध करे तो उसके साथ कुछ भी होना संभव है। इंदौर में इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वाली यह पहली घटना नही है। इसके पूर्व भी कुछ दिनों पहले विजय नगर थाना इलाके में एक वाहन चालक अपनी जान से हाथ धो बैठा है। लेकिन विजय नगर और उक्त हसीना की वारदात स्थली में फर्क इतना बड़ा है कि उक्त गिरोह शहर के भीड़भाड़ भरे इलाके में बेख़ौफ लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। जो कहीं न कहीं पुलिसिया कार्यशैली पर उंगली उठाने में काफी है।

इस तरह देते है वारदात को अंजाम
बात सोमवार की है जब शहर के ही वाहन चालक जवाहर मार्ग होते हुए जिंसी जाने के लिए निकले, लेकिन इस दौरान उन्हें आड़ा बाजार चौराहे पर मुंह पर रुमाल बंधी एक युवती मदद की गुहार लगाते रोक लेती है। और वाहन चालक से लिफ्ट देनी की बात कहते हुए, अपनी बातों में उलझा लेती है। और वाहन चालक वहां से युवती को साथ लेकर जैसे ही जवाहर मार्ग स्थित तारकेश्वर महादेव मंदिर तक पहुँचता है। वैसे ही युवती तय योजना अनुरूप वाहन चालक पर धारदार हथियार अड़ा देती है। साथ ही पैसों की मांग भी करती है। वाहन चालक कुछ समझ पाता इस बीच उक्त हसीना उसे धमकियां देना शुरू कर देती है कि अगर उसने मांग अनुरूप पैसे नही दिए तो वह उसे छोड़ेगी नही। साथ ही छेड़छाड़ के केस अलग लगवा देगी। हसीना की धमकियों से घबराया वाहन चालक इस दौरान थोड़ा संभले इसके पहले ही लिफ्ट माँगने वाली यह हसीना वाहन चालक के पैसे और वाहन में रखा बेग लेकर रफूचक्कर हो जाती है।

पंढरीनाथ थाना इलाके में इस तरह की वारदात हो रही
वही हसीना से लुटाया उक्त वाहन चालक जब स्थानीय पंढरीनाथ थाने पहुँचता है उसे थाने पर ही मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने दबी जुबान में बताया कि इस तरह की लूट की वारदातों की जानकारी थाने पर मिल रही है। लेकिन उक्त गिरोह सदस्य पुलिस के हत्थे नही चढ़ रहे है।

दिखवाता हूँ आखिर क्या है माज़रा
पूरे मामले की फरियाद लेकर जब उक्त वाहन चालक जब थाना प्रभारी राकेश मोदी के पास पहुँचे तो उन्होंने टीआई ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही यह हसीना और गिरोह सदस्य पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मैं क्या करता कुछ समझ नही पाया
उक्त पूरी वारदात शहर के ही एक पत्रकार प्रकाश तिवारी के साथ घटी है। उन्होंने चर्चा में बताया कि पूरी वारदात को जिस तरह उक्त युवती ने अंजाम दिया कि वह कुछ समझ ही नही सके। उन्होंने बताया कि पूरी घटना की जानकारी उन्होंने पंढरीनाथ थाने पर दे दी है।
लेखक :- अमित कुमार त्रिवेदी

: यह भी पढ़े :

मध्यप्रदेश को मिले 8 राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार

राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार में छाया मध्यप्रदेश, मिले 8 पुरस्कार। स्वच्छता में लगातार पांच बार नंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »